उत्तराखंड में सचिन ने जिम कार्बेट घूमने का और पकोड़े तलने का सारा क़िस्सा वीडियो बनाकर शेयर किया…….

हल्द्वानी: कॉर्बेट पार्क के ढिकाला पर्यटन जोन में बारिश के बीच पति के हाथों तले स्वादिष्ट पकोड़े खाने के बाद,उनकी पत्नी को पकोड़ो में मज़ा आ गया,जिसकी उनकी पत्नी अंजलि ने तारीफ की।यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

वीओ-बता दें कि विश्व प्रसिद्ध जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के सबसे चर्चित जॉन ढिकाला ज़ोन में सचिन उनकी पत्नी अंजलि व उनके अन्य पारिवारिक सदस्य के साथ ढिकाला के रामगंगा नदी में गैरल विश्राम गृह के समीप रुके थे। जहाँ उन्होंने वनों और वन्यजीवों के दीदार किये।सचिन दो दिन की सफारी में कॉर्बेट के वन्यजीवन और प्रबंधन को लेकर खासे उत्सुक दिखे।

वहीं दूसरे दिन की सुबह की सफारी के दौरान सचिन और उनकी पत्नी अंजलि सफारी पर नही जा पाये,
इस बीच जंगल के बीच ग़ैरल जहाँ सचिन रुके थे वहां सचिन ने अपनी पत्नी के लिए तले पकोड़े,सचिन तेंदुलकर वैसे तो IPL के दौरान मुंबई इंडियंस के हर मैच में नजर आ रहे हैं। लेकिन, इससे ब्रेक निकालकर वो थोड़ा जंगल की सैर भी कर आए।

वे 30 मार्च को रात्री विश्राम करने अपनी पत्नि अंजलि व अन्य पारिवारिक सदस्यों के साथ ढिकाला जोन चले गए थे जहाँ उन्होंने 1 दिन रात्री विश्राम भी किया,जहां से वो 31 की शाम 4 बजे वापस आये।

वहीं सफारी के दौरान बारिश आने पर सफारी पर सचिन नही जा पाए, उस पर पानी फिर गया।

तब बारिश के चलते मास्टर ब्लास्टर के प्लान में चेंज हुआ तो पत्नी अंजलि का मूड पकोड़े खाने का किया।
अब जंगल के बीच पकोड़े, वो भी पूरे परफेक्शन के साथ। मतलब जिसमें तेल, मसाला, नमक एकदम पत्नी के स्वाद के अनुसार हो,इसलिए सचिन ने खुद ही मोर्चा संभाल लिया। और ग़ैरल में स्थित रसोई में चले गए और वाहन पकोड़ी बना रहे वनकर्मी के साथ।

सचिन ने आलू और प्याज के पकोड़े खुद ही तले और वहां मौजूद कर्मचारियों से पत्नी अंजलि के लिए परोसवाए।
यह वीडियो सचिन ने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड किया है जो अब खूब वायरल हो रहा है।