उत्तराखंड में मोदी का विशेष चुनावी रथ पहुंचा देहरादून, इन संसदीय सीटों में करेंगे रोड शो…..

देहरादून: उत्तराखंड में राजनितिक दलों का लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान तेज हो चुका है। इस बीच भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं। भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम की तिथि और स्थान जल्द ही घोषित कर देगी।

वहीं मंगलवार को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को विशेष रथ देहरादून पहुंच गया। लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र उत्तराखंड में प्रथम चरण में मतदान होना है। ऐसे में अब प्रचार के लिए एक माह से भी कम समय बचा है। इसे देखते हुए बीजेपी जल्द ही चुनावी रैलियों का कार्यक्रम तय करने जा रही है। भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री की उत्तराखंड में तीन रैलियां आयोजित करने की योजना बना रही है।

पीएम की यह रैलियां गढ़वाल मंडल और कुमाऊं मंडल में आयोजित हो सकती है। सूत्रों ने जानकारी दी कि बीजेपी हरिद्वार,यूएसनगर और श्रीनगर में प्रधानमंत्री की रैली करा सकती है। हालांकि इस संदर्भ में अभी अंतिम फैसला नहीं हुआ है। इसके साथ ही भाजपा के अन्य बड़े नेताओं के कार्यक्रम भी तैयार किए जा रहे हैं।

कार्यक्रम तय कर एक-दो दिन में स्वीकृति के लिए केंद्रीय नेतृत्व को भेजे जाएंगे। वहां से अनुमोदन के आधार पर रैलियों का आयोजन किया जायेगा ।भाजपा सूत्रों ने बताया कि पार्टी सभी सीटों पर प्रधानमंत्री की रैलियां कराने का प्रस्ताव तैयार की जा रही थी, किन्तु दक्षिणी राज्यों में प्रधानमंत्री के अधिक कार्यक्रम प्रस्तावित होने के कारण से फिलहाल तीन ही रैलियों की योजना बनाई गई है।