उत्तराखंड में यहाँ मस्जिद में नशे की हालत में घुसे दो युवक, मुस्लिम समाज ने कोतवाली पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ की कार्यवाही की मांग……

देहरादून: शहर के किताबघर मस्जिद में दो युवाओं पर मुस्लिम धर्म के लिए अपशब्द एवं गालीगलौज करने एवं जान से मारने की धमकी के मामले में मुस्लिम समाज से जुड़े लोगों ने पुलिस को लिखित शिकायत देकर आरोपी युवकों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है

मुस्लिम समाज से जु़ड़े लोगों ने कोतवाली पहुंचकर शहर कोतवाल से शिकायत की है कि दो युवक किताबघर मस्जिद में नशे की हालत में पहुंचकर गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने लगे है। पुलिस को दी लिखित शिकायत में मुस्लिम समाज ने आरोप लगाया कि दो युवक जिसमें कपिल राणा लंढौर निवासी और अखिलेश अग्रवाल देर शाम साढे़ आठ बजे मस्जिद में नमाज के समय प्रवेश किया है और मुस्लिम धर्म के खिलाफ अपशब्द और गाली गलौज कर नमाज पढ़ रहे लोगों को जान से मारने की धमकी देने लगे।

लिखित शिकायत में आरोप लगाया कि पूरी घटना मस्जिद में लगी सीसीटीवी में कैद हो गई है, मुस्लिम समाज दोनो युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया लेकिन पुलिस द्वारा बिना किसी कार्यवाही के उनको छोड़ दिया गया है। मुस्लिम समाज ने लिखित शिकायत में कहा कि इस तरह की घटना से शहर का माहौल खराब करने की कोशिश की गई है, मस्जिद में घुसे दोनो युवकों के खिलाफ कार्यवाही की जाए।

मुस्लिम समाज से कोतवाली पहुंचे मंजूर अहमद ने बताया कि रात को 9 बजे की नमाज पढ़ते समय दो युवक शराब के नशे में मस्जिद के अंदर पहुंच गए और गाली गलौज कर मारने की धमकी देने लगे , इस बीच एक युवक ने दोनो युवकों की वीडियो बनाई तो शराब की नशे में पहुंचे युवक नीचे झुकने लगे और माथा टेकने लग गया।

पुलिस को फोन किया , और उनको मस्जिद से उनको बाहर किया गया , आरोपी युवकों के खिलाफ कोतवाली में लिखित शिकायत दी गई और पुलिस से कार्यवाही की मांग की है, कहा शराब की नशे में धुत युवक ने गाली गलौज की है , मारने की धमकी दी है , कहा शहर का माहौल खराब करने की कोशिश की गई है,कहा दोनो युवको के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए। शहर कोतवाल अरविंद कुमार चौधरी ने कहा कि दो युवकों के खिलाफ लिखित शिकायत मिली है, कहा दोनो युवकों ने मौजुद लोगों से माफी मांग ली गई थी , कहा पूरे मामले की जांच पड़ताल करने के बाद कार्यवाही की जाएगी।