आज 26 अक्टूबर दिन शनिवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिए अपना राशिफल……

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. आप अपने काम पर ध्यान देंगे, जिससे काम में रुकी हुई गति वापस आएगी और आपको फायदा होगा. आज स्वयं पर अजीब सा अहंकार आपको आ सकता है, इससे बचना ही बेहतर होगा. दूसरों को भी महत्व दें. समाज में लोकप्रियता बढ़ेगी और आपको सम्मान मिलेगा. उत्तम भोजन करेंगे. नए कपड़े खरीदने का विचार कर सकते हैं. यात्रा के लिए आज का दिन अनुकूल नहीं है. व्यापार में नए अनुबंध के लिए प्रयास करेंगे. लव लाइफ सामान्य रहेगी. दांपत्य जीवन बिता रहे लोगों को तनाव हो सकता है क्योंकि जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है।

 

 

 

 

वृषभ
वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. स्वयं के व्यक्तित्व में सुधार लाने के लिए कुछ खर्चे करेंगे, जिससे आपके व्यक्तित्व में निखार आएगा. अपनी वाणी से लोगों को अपना बनाने का प्रयास करेंगे. परिवार में किसी बुजुर्ग की सेहत बिगड़ सकती है. बिजनस में लाभ के योग बनेंगे. काम के सिलसिले में आज का दिन आपको मजबूती देगा।

 

 

 

 

मिथुन
मिथुन राशि के लोगों को आज हर मामले में सावधानी रखने की जरूरत है. आपकी सेहत में उतार-चढ़ाव बना रहेगा, इसलिए थोड़ा ध्यान दें और जरा भी लापरवाही न करें. सुख सुविधाओं की तरफ भागना आर्थिक चुनौतियों में फंसा सकता है. समाज में आपकी इच्छा शक्ति के कारण कुछ नया कार्य करना आपको प्रशंसा का पात्र बनाएगा. सामाजिक दायरा बढ़ेगा. प्रेम जीवन के लिए दिन सामान्य रहेगा. जो लोग शादीशुदा हैं, उन्हें आज अपने जीवनसाथी से कुछ ऐसी बातें जानने को मिलेंगी जिनसे आपका रिश्ता और बढ़िया हो जाएगा. नौकरीपेशा लोगों को अपने काम में सफलता मिलेगी और तारीफ भी मिलेगी।

 

 

 

 

कर्क
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. घर परिवार के बारे में बहुत सोचेंगे. व्यापार में अच्छा मुनाफा हाथ लगेगा. इनकम अच्छी होने से आपका मन हर्षित होगा. नौकरी में किए गए प्रयास रंग लाएंगे और आपको अच्छे नतीजे मिलेंगे. आपके प्रमोशन के चांस बन सकते हैं लेकिन घमंड में आकर किसी को बुरा भला न कहें. विरोधियों से सावधान रहें. प्रेम जीवन में रोमांस का मौका आएगा. शादीशुदा जातक जीवनसाथी की सेहत बिगड़ने से परेशान महसूस करेंगे।

 

 

 

 

सिंह
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. आपके खर्चों में अच्छी बढ़ोतरी देखने को मिलेगी लेकिन जरूरत हो तो ही खर्च करें. मानसिक चिंताएं बढ़ेंगी. सेहत भी कमजोर रहेगी. भाग्य के सहारे कई काम बन जाएंगे. पिता का साथ मिलेगा. काम के सिलसिले में आपको अच्छे लाभ की उम्मीद करनी चाहिए. प्रेम जीवन परेशानी वाला हो सकता है. प्रिय से मिलने की कोशिश करेंगे, लेकिन यह मुलाकात अभी संभव नहीं हो पाएगी. दांपत्य जीवन में जीवनसाथी से चला आ रहा तनाव कम होगा।

 

 

 

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आप अपनी संतान के बारे में बहुत कुछ सोचेंगे और उनके भविष्य के लिए कोई नई योजना बनाएंगे या किसी नई योजना में निवेश करेंगे. शिक्षा में व्यवधान आ सकते हैं. बैंक से लोन लेने में सफलता मिल सकती है. बिज़नस के लिए दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को आज अपनी चतुर बुद्धि का इस्तेमाल करते हुए अपना दिन अच्छा बनाने का प्रयास करना चाहिए. किसी अच्छे व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. सेहत अच्छी रहेगी. इनकम मजबूत रहेगी जिससे आप हर्षित होंगे।

 

 

 

 

तुला
तुला राशि वाले आज का दिन सामान्य रूप से व्यतीत करेंगे. घरेलू खर्चों पर ज्यादा ध्यान देना पड़ सकता है. परिवार की जिम्मेदारियों को समझेंगे और उन्हें निभाने का प्रयास करेंगे. परिजनों से उनके मन की बात जानकर खुद परिवार में अच्छा समय लाने का प्रयत्न करेंगे. दांपत्य जीवन में तनाव हो सकता है. काम के सिलसिले में आपके प्रयास रंग लाएंगे. नौकरी में आप का प्रदर्शन सराहनीय रहेगा लेकिन मानसिक रूप से आप काफी व्यस्त रहेंगे, इसलिए काम पर ध्यान देना जरूरी होगा. सेहत कुछ कमजोर हो सकती है. प्रेम जीवन बिताने वाले लोग आज अपने प्रिय के घर वालों से मिल सकते हैं।

 

 

 

 

वृश्चिक
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा लेकिन परिवार में किसी छोटे सदस्य की सेहत बिगड़ सकती है. प्रेम संबंधों के मामले में आज का दिन अच्छा रहेगा. ट्रैवलिंग के लिए दिन अनुकूल नहीं है, इसलिए यात्रा से बचें. दांपत्य जीवन में रोमांस के अवसर आएंगे. नौकरी करने वालों को आज अच्छे परिणाम मिलेंगे. बिजनस भी आज फायदेमंद रहेगा।

 

 

 

 

धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन मध्यम फलदायक रहेगा सेहत का ध्यान रखें और खानपान पर पूरा ध्यान दें. आपको मानसिक तनाव से मुक्ति तो मिलेगी गले में दर्द या गला खराब होने से परेशान हो सकते हैं. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सफल रहेंगे. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. प्रेम जीवन में तनाव बना रहेगा. उनके लिए कोई बढ़िया सा गिफ्ट लेकर आएं।

 

 

 

 

मकर
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. किसी नए काम को करने का विचार बनाएंगे और उसकी रूपरेखा तैयार करेंगे. परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. सरकारी क्षेत्र से लाभ के योग बनेंगे. प्रॉपर्टी खरीदने का विचार कर सकते हैं. वाहन भी खरीदने की स्थिति बन सकती है. प्रेम जीवन बेहतर होगा. दांपत्य जीवन में तनाव से मुक्ति मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों को आज अच्छे नतीजे मिलेंगे और उनकी मेहनत नजर आएगी. सेहत में सुधार होगा।

 

 

 

 

कुंभ
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. घूमने फिरने का विचार बनाएंगे और परिजनों से कहीं घूमने की बात करेंगे. इनकम में गिरावट आ सकती है और खर्चे बढ़ेंगे. मानसिक तनाव भी बढ़ेगा, इसलिए सावधान रहें. परिवार में लोगों के अच्छे व्यवहार से घर में सुख-समृद्धि बनी रहेगी, इसलिए परिवार के साथ भी कुछ समय बिताएं. जीवनसाथी की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. प्रेम जीवन के लिए प्रयास करने से प्रियतम का दिल जीतने में सफलता मिलेगी. आज साथ में अच्छे भोजन का लुत्फ उठाएंगे।

 

 

 

 

मीन
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कुछ नया करने का प्रयास करेंगे और उसमें सफलता भी प्राप्त करेंगे. पुरानी योजनाएं समाप्त होंगी और उनसे अच्छा लाभ होगा. आज कई जगहों से पैसा आपके पास वापस आ सकता है. यदि आपका पैसा कहीं फंसा हुआ था तो वह आज वापस आ सकता है. परिवार में सम्मान मिलेगा. दोस्तों और रिश्तेदारों से बात करने से आपका मन हल्का होगा. नौकरी में समय सामान्य रहेगा. व्यापार करने वालों को अच्छे परिणाम की प्राप्ति होगी. लव लाइफ में दिक्कतें आएंगी. अपने प्रिय के बारे में किसी दूसरे से बात न करें. दांपत्य जीवन खुशियों से भरा रहेगा।