आज 25 अप्रैल दिन मंगलवार, क्या कहते है आपकी किस्मत के सितारे, जानिये अपना राशिफल….

मेष: मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशनुमा रहने वाला है. संतान को कोई नई नौकरी मिलने से प्रसंन्नता बनी रहेगी और कार्यक्षेत्र में अधिकारियों से आप किसी बात को लेकर बहस बाजी में ना पड़े. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे लोगों को ओर भी मेहनत करनी होगी, उसके बाद ही उन्हें सफलता मिलती दिख रही है. आपको किसी बड़ी प्रॉपर्टी में निवेश करने का मौका मिलेगा।

 

 

 

वृषभ: वृषभ राशि के जातकों को आज आलस्य को त्याग कर आगे बढ़ना होगा.किसी नए बिजनेस की तैयारी कर रहे लोगों को आज अपने माता-पिता से सलाह मशवरा अवश्य करना होगा. आपकी कोई पुरानी गलतियां लोगों के सामने आ सकती है. नौकरी में कार्यरत लोगों को महिला मित्र से सावधान रहने की आवश्यकता है, नहीं तो वह उन्हे धोखा दे सकती हैं. जीवनसाथी को आप ससुराल पक्ष के लोगों से मेल मिलाप कराने लेकर जा सकते है।

 

 

 

मिथुन: मिथुन राशि के जातकों को निर्णय लेने की क्षमता का पूरा लाभ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में विरोधी आपके कामो को लटकाने की कोशिश करेंगे. आप अपने माता-पिता की सेवा में भी दिन का कुछ समय व्यतीत करेंगे. विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है. किसी कानूनी मामले में आपको सावधानी बरतने की आवश्यकता है और किसी अनुभवी व्यक्ति सलाह मशवरा लेकर आगे बढ़ेगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा।

 

 

 

 

कर्क: कर्क राशि के जातकों को आज कोई निर्णय बहुत ही सोच विचार कर लेना होगा. संतान आपसे किसी वस्तु के लिए जिद कर सकती हैं. परिवार में यदि आप किसी को कोई सुझाव देंगे, तो वह उस पर अम्ल करते नजर आएंगे. माता पिता से आपको आज अपने मन की बात को कहने का मौका मिलेगा. कार्य क्षेत्र में आपको कोई नया विरोधी उत्पन्न हो सकता है, जो आपके मित्र के रुप में होगा।

 

 

 

 

सिंह: सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहेगा. जीवनसाथी के कैरियर मे अच्छा उछाल आ सकता है, जिसे देख कर आपको खुशी होगी, लेकिन यदि आप अपनी नौकरी में बदलाव की योजना बना रहे थे, तो उसमे आपको अच्छा लाभ मिलता दिख रहा है. घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है. आपकी किसी पुरानी गलती से पर्दा उठ सकता है।

 

 

 

कन्या: कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है. आप अपने धन का कुछ हिस्सा गरीबों को दान में दे सकते हैं, लेकिन आप अपने माता-पिता से पूछ कर कोई काम करे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा. परिवार में किसी सदस्य से आपकी बेवजह झड़प होगी. संतान पक्ष की ओर से आपको खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

 

 

 

 

तुला: तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है. आपका कोई पुराना लेनदेन आपको खुशी देगा, क्योंकि उसमें आपको अच्छा मुनाफा देखने को मिलेगा, लेकिन परिवार में आपको परिजनो का पुरा साथ मिलेगा. कार्य क्षेत्र में आपके विरोधी आपके ऊपर हावी होने की कोशिश करेंगे, जिनसे आपको बचना होगा।

 

 

 

वृश्चिक: वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ समस्याओं का रहने वाला है.आप अपने पुराने रुके हुए कामों को पुरा करने की पूरी कोशिश करेंगे, जिनमे आपको समस्या तो आएगी. परिवार में वरिष्ठ सदस्यो के साथ बैठकर आप बातचीत कर सकते हैं. गृहस्थ जीवन में यदि किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था, तो वह भी आज दूर होगा. आप अपने किसी काम को कल पर डालने से बचे. आपके घर आज किसी मेहमान का आगमन हो सकता है।

 

 

 

धनु: धनु राशि के जातकों को आज इधर उधर के कामो मे ज्यादा रहने के कारण व्यस्तता बनी रहेगी, जिसके कारण आपका सिर दर्द भी हो सकता है. आपको किसी बड़े निवेश की तैयारी बहुत ही सावधानी से करनी होगी. आपके किसी मित्र की सेहत में गिरावट के कारण आज आपको अक्समात यात्रा पर जाना पड़ सकता है. संतान पक्ष की ओर से आपको आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

 

 

 

 

मकर: मकर राशि के जातकों के पारिवारिक बिजनेस में मंदी को लेकर यदि परेशान चल रहे थे, तो उन्हें उस समस्या से छुटकारा मिलेगा. स्थायित्व की भावना आपके अंदर बनी रहेगी और प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में भी आप आगे बढेगे. आपको कोई काम आज पूरे जोश के साथ करना होगा, तभी आप उसे पूरा कर पाएंगे और आपका कोई पुराना लेनदेन समय रहते चुकाना होगा।

 

 

 

कुंभ: कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है. आपको आज अपनी आंख व कान खुले रखकर कार्य करना होगा, क्योंकि आपके कुछ शत्रु आपके ऊपय हावी होने की कोशिश करेंगे. आपको कोई नयी संपत्ति प्राप्त हो सकती है. विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई के मामले में ढील बरतने से बचना होगा. माता पिता से आप संतान के कैरियर को लेकर किसी बात पर सलाह मशवरा कर सकते हैं।

 

 

 

मीन: मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन निश्चित रूप से फलयदायक रहने वाला है. आपको किसी छोटे मोटे काम से अच्छा मुनाफा मिल सकता है, तो आपको खुशी देगा, लेकिन परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य में गिरावट के कारण आपका मन परेशान रहेगा. आप किसी बाहरी व्यक्ति से अपने मन की बातों को शेयर ना करें, नहीं तो वह बाद में उसका फायदा उठा सकते है. यदि आप किसी यात्रा पर जाए, तो उसमें वाहन बहुत ही सावधानी से चलाएं.